गर्भवती हथिनी की हत्या पर भड़के अक्षय कुमार, कहा-दोषियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की जरूरत

Publish Date: 05 Jun, 2020 11:39 AM   |   Shivalik  

केरल में एक प्रेग्नेंट हथिनी (Pregnant Elephant) के साथ कुछ लोगों द्वारा दुरव्यवहार का सबसे क्रूर मामला सामने आया है. दरअसल, गर्भवती हथिनी की पटाखों से भरा अनानास खाने के बाद मौत हो गई, जो कि कुछ स्थानीय लोगों ने उसे दिया था. इस मामले को लेकर बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भड़के नजर आए. इतना ही नहीं, उन्होंने दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की भी मांग की है. अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा कि हो सकता है कि जानवर थोड़े कम जंगली हों और इंसानों में थोड़ी कम इंसानियत हो. बता दें कि गर्भवती हाथिनी के साथ हुइ इस घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. 

क्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्वीट में हाथी के साथ हुई घटना पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "हो सकता है कि जानवर थोड़े कम जंगली हों और लोगों में इंसानियत कम हो. उस हाथी के साथ जो कुछ भी हुआ वह दिल तोड़ने वाला और अस्वीकार्य है. दोषियों के खिलाफ कड़ा से कड़ा एक्शन लेना चाहिए. हर किसी की जिंदगी मायने रखती है." बता दें कि इस घटना को लेकर स्वरा भास्कर, चित्रांगदा सिंह, अनुष्का शर्मा, पूजा भट्ट, अनन्या पांडे और कई  बॉलीवुड कलाकार भी भड़के नजर आए. इसके साथ ही आम लोगों ने भी हाथ के साथ हुई घटना को लेकर सोशल मीडिया पर आक्रोश जताया.

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ कैटीरना कैफ भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. वहीं, हथिनी की बात करें वह खाने की तलाश में जंगल से बाहर पास के गांव में चली गई थी. वह गांव की सड़कों पर घूम रही थी और तभी वहां के कुछ लोगों ने उसे पटाखों से भरा हुआ अनानास खाने के लिए दिया. वन अधिकारी मोहन कृष्णन्न ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, "हथिनी ने सब पर भरोसा किया. जब उसके मुंह में वो अनानास फटा होगा तो वह सही में डर गई होगी और अपने बच्चे के बारे में सोच रही होगी, जिसे वह 18 से 20 महीनों में जन्म देने वाली थी."