पुलवामा शहीदों को अमिताभ बच्चन ने दी श्रद्धांजलि,लिखा इमोशनल पोस्ट

Publish On: 14 Feb, 2020 02:52 PM | Updated   |   Shivani  

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों के लिए सोशल मीडिया पर बेहद ही भावुक पोस्ट लिख उन्हें याद किया। सोशल मीडिया पर बच्चन साहब के ये शब्‍द द‍िल को छू जाते हैं। अमिताभ बच्‍चन ने एक फैन के ट्वीट के जवाब में लिखते हुए कहा क‍ि ''आज हम उनको द‍िल से याद करते हैं जिन्‍होंने अपनी जान इसलिए दे दी ताक‍ि हम अपनी जिंदगी जी सकें।'' फैन ने इस ट्वीट में बच्‍चन फैमिली की पिक्चर्स शेयर की हैं जब वे पुलवामा के शहीदों के परिवारों से मिलने गए थे। 

14 फरवरी 2019 को दोपहर 3.30 बजे जम्मू-श्रीनगर हाईवे से सीआरपीएफ जवानों के कई सारे ग्रुप पुलवामा डिस्ट्रिक्ट से होकर गुजर रहा था और इसी दौरान एक 20 साल के आत्मघाती आतंकी आदिल अहमद डार ने 350 किलो विस्फोटक से भरी एक कार सीआरपीएफ जवानों के ट्रक से टकरा दी। भीषण धमाके से घाटी गूंज उठी, मंजर बेहद खौफनाक और भयानक था। 

और पढ़ें- ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को लेकर आयुष्मान का बड़ा खुलासा

पुलवामा के आतंकी हमले में 40 केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवान शहीद हो गए। 2016 में जम्मू कश्मीर के उड़ी सेक्टर में मिलिट्री कैंप पर हमले के बाद 2019 में इंडियन सिक्योरिटी फोर्सेज को निशाना बनाते हुए यह दूसरा बड़ा हमला किया गया था। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने पुलवामा अटैक की जिम्मेदारी ली।

और पढ़ें-

राहुल गांधी ने पूछा-पुलवामा हमले से किसको फ़ायदा, तो संबित पात्रा ने दिया ये जवाब

जहां तक बिग बी की आने वाली फिल्मों की बात है तो इस साल वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्‍त्र में एक स्पेशल रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा वह आयुष्‍मान खुराना के साथ गुलाबो स‍िताबो और इमरान हाशमी के साथ चेहरे में नजर आएंगे।