ताजा खबरें

इस फेमस हॉलीवुड अभिनेत्री ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, की ये बड़ी मांग

Publish Date: 30 Nov, 2019 06:34 PM   |   Ujjwal  

पिछले दिनों दिल्ली में बढ़ते प्रदुषण से हालत बेहद ख़राब थे। दुनिया में प्रदुषण शहरों की लिस्ट में दिल्ली टॉप में था। इस बात को लेकर देश  विदेश सहित सभी ने चिंता व्यक्त की। देश में प्रदूषण को लेकर खतरा काफी ज्यादा मंडरा रहा है। राजधानी दिल्ली में प्रदुषण को लेकर हालात काफी गंभीर है। 

दिल्ली में बढ़ते प्रदुषण को लेकर बॉलीवुड की हस्तिया भी अपनी चिंता जता चुकी है। लेकिन अब हॉलीवुड अभिनेत्री पामेला एंडरसन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चिट्ठी लिखी है जो कि काफी चौकाने वाली है। पामेला पीएम को पत्र लिखते हुए प्रदूषण को लेकर काफी चिंता व्यक्त की है।इतना ही नहीं अपनी चिठ्ठी मर पामेला ने भारत में शाकाहार को लेकर भी पीएम मोदी से कहा की उन्हें भारत में शाकाहारी खाने को बढ़ावा देने की अपील करनी चाहिए।

दिल्ली की बात करते हुए पामेला ने लिखा कि.. दिल्ली में गंभीर वायु प्रदूषण पर उन्होंने कहा कि 'यहां रहने वाले हर जीव के लिए मैं परेशान हूं। मुझे लोगों के साथ-साथ जानवरों की भी चिंता है जो चेहरे पर मास्क नहीं लगा सकते। आपको बता दे पामेला एंडरसन कई सीजन पहले कलर्स के शो बिग बॉस का हिस्सा बनीं थीं जिसके बाद वो भारत में काफी चर्चित हुई थीं। पामेला मे ये चिट्ठी एनिमल्स की ओर से पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी है।वेल अब देखना ये होगा पीएम मोदी इस चिठ्ठी का क्या जवाब देंगे।