सिंगर नेहा कक्कड़ ने दी प्यार पर सलाह, कहा- ये तोड़ता नहीं जोड़ता है

Publish Date: 30 May, 2020 05:11 PM   |   Aditi  

नई दिल्ली, 30 मई | सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों के चलते लोगों के बीच काफी फेमस हैं। अब उन्होंने अपने सिंगिंग करियर में नई ऊंचाइयों को छुआ है। 
लेकिन ऐसा ही उनकी लव लाइव को लेकर नहीं कहा जा सकता। नेहा कक्कड़ की लव लाइफ लम्बे वक्त से सुर्ख़ियो मे रही है। 

नेहा कक्कड़ की लव लाइफ काफी उतार चढ़ाव वाली रही है. सिंगर ने लंबे समय तक एक्टर हिमांश कोहली को डेट किया. लेकिन बाद में दोनों का ब्रेक अप हो गया. अब जब सब फिर पटरी पर लौट रहा है तब नेहा ने लोगों को रिलेशनशिप को लेकर सलाह दी है.

नेहा कक्कड़ ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है. पोस्ट में लिखा है- प्यार आपको जोड़ता है, कभी तोड़ता नहीं. अब इस लाइन पर नेहा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। नेहा लिखती हैं- अगर प्यार आपको नहीं जोड़ पा रहा है तो उस रिलेशनशिप को तुरंत छोड़ दें. अब बता दें कि नेहा कक्कड़ कुछ समय पहले तक अपने रिलेशनशिप के चलते तनाव में थीं। 

नेहा और हिमांश के ब्रेकअप की बात करें तो कुछ समय पहले हिमांश कोहली ने कहा था कि ये ब्रेकअप उनके चलते नहीं हुआ और उन्हें विलेन बनाने की कोशिश की गई। हिमांश के इस बयान पर नेहा ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने हिमांश को नसीहत दे दी थी कि वो उनके नाम के जरिए सुर्खियों में आने की कोशिश ना करें। दोनों के बीच लंबे समय तक ये आरोप-प्रत्यारोप का खेल चलता रहा। 

वैसे दोनों अब रिलेशनशिप में नहीं हैं, लेकिन उनका म्यूजिक वीडियो हमसफर आज भी फैंस को पसंद आता है। उस गाने में दोनों की केमिस्ट्री ने सभी को उनका दीवाना बनाया था।