राहुल गांधी ने पूछा-पुलवामा हमले से किसको फ़ायदा, तो संबित पात्रा ने दिया ये जवाब 

Publish Date: 14 Feb, 2020 01:14 PM   |   Sandeep  

पुलवामा अटैक की बरसी के मौके पर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर के माध्यम से सरकार से ऐसा सवाल पूछा है, जिसकी वजह से वे बीजेपी नेताओं के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, बीजेपी नेता कपिल मिश्र के बाद अब बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने गांधी परिवार को निशाना साधते हुए राहुल गांधी के सवाल को नीचतापूर्ण बयान करार दिया है। संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा कि पुलवामा नृशंस हमला था और यह नीचतापूर्ण बयान है कि किसको फायदा हुआ।

संबित पात्रा ने कहा कि मिस्टर गांधी क्या आप फायदे के आगे भी सोच सकते हैं। जाहिर तौर पर नहीं। गांधी परिवार फायदा के अलावा तो सोच ही नहीं सकता। वे सिर्फ भौतिक रूप से भ्रष्ट नहीं।।उनकी आत्माएं भी भ्रष्ट हैं।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने पुलवामा की बरसी के मौके पर ट्विटर के माध्यम से सरकार पर निशाना साधते हुए तीन सवाल पूछा। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर पर लिखा कि आज जब हम पुलवामा हमले में हमारे 40 सीआरपीएफ शहीदों को याद कर रहे हैं तो हम  हैं, तो हम पूछते हैं- हमले से सबसे ज्यादा किसे फायदा हुआ? हमले में जांच का क्या परिणाम निकला? बीजेपी सरकार ने किसे सुरक्षा चूक के लिए जवाबदेह ठहराया है? 

यह भी पढ़ें: Pulwama Attack: देश ने शहीदों को किया सलाम, CRPF ने लिखा- हम भूले नहीं, हमने छोड़ा नहीं

राहुल गांधी के इस बयान को लेकर बीजेपी नेता कपिल मिश्र ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। राहुल गांधी ने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बीजेपी नेता और हाल ही में दिल्ली चुनाव हारने वाले कपिल मिश्रा ने कहा कि शर्म करो राहुल गांधी। पूछते हो पुलवामा हमले से किसका फायदा हुआ? अगर देश ने पूछ लिया कि इंदिरा-राजीव की हत्या से किसका फायदा हुआ, फिर क्या बोलोगे? इतनी घटिया राजनीति मत करो। शर्म करो।

यह भी पढ़ें: दिल्ली चुनाव खत्म होते ही शाहीन बाग़ से गायब होने लगे हैं प्रदर्शनकारी, अब चीख रहा सन्नाटा