जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में पाक की भारी गोलाबारी, सेना का एक जवान शहीद

Publish Date: 22 Jun, 2020 11:34 AM   |   Shivalik  

पाकिस्तान ने आज सुबह लगभग 3:30 बजे जम्मू और कश्मीर के कृष्णाघाटी और नौशेरा सेक्टरों में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। इसके बाद पाकिस्तान ने फिर से सुबह लगभग 5:30 बजे नौशेरा सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है। नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी सेना द्वारा किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन में भारतीय सेना के एक जवान के बलिदान होने की सूचना है।

पाकिस्तान ने आज तड़के दो बार किया संघर्ष विरामनौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी सेना द्वारा किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन में भारतीय सेना के एक जवान के बलिदान होने की सूचना है।
श्रीनगर, एएनआई। पाकिस्तान ने आज सुबह लगभग 3:30 बजे जम्मू और कश्मीर के कृष्णाघाटी और नौशेरा सेक्टरों में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। इसके बाद पाकिस्तान ने फिर से सुबह लगभग 5:30 बजे नौशेरा सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है। नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी सेना द्वारा किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन में भारतीय सेना के एक जवान के बलिदान होने की सूचना है।

पाकिस्तान ने आज तड़के लगभग 3:30 बजे जम्मू- कश्मीर में कृष्णाघाटी और नौशेरा सेक्टरों में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। इसने फिर से लगभग 5:30 बजे नौशेरा सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई की।

जानकारी हो कि कल जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिला के बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तान ने एलआेसी के पास  मोर्टार और छोटे हथियारों से गोलाबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था। भारतीय सेना भी जवाबी कार्रवाई कर रही है। इसी बीच कश्मीर के  उड़ी में पाकिस्तानी सेना लगातार सीमा से सटे रिहायशी इलाकों को निशाना बना रही है। गत शनिवार को उड़ी सेक्टर में भारी गोलाबारी से दो नाबालिग समेत पांच लोग घायल हो गए। दो मकानों को भी गोलाबारी से क्षति पहुंची है।

जानकारी हो कि कश्मीर के उड़ी सेक्टर में शनिवार को भी नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की गोलाबारी में पांच नागरिक घायल हो गए थे, जिसके बाद पाकिस्तान ने फिर से राजौरी सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था। पाकिस्तान ने राजौरी जिले के नौशहरा में शनिवार शाम 6.45 बजे संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। प्रवक्ता ने कहा उन्होंने मोर्टार से भारी गोलाबारी की और छोटे हथियारों से गोलीबारी की। भारतीय सेना भी इसका माकूल जवाब दे रही है।