जया बच्चन का रवि किशन पर हमला- जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं

Publish Date: 15 Sep, 2020 10:40 AM   |   Shivalik  

समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने कहा है कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. सपा सांसद ने मंगलवार को राज्यसभा में ये बयान दिया. उन्होंने बिना नाम लिए बीजेपी के सांसद रवि किशन पर भी निशाना साधा. जया बच्चन ने कहा कि कल लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया. वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही हैं. ये शेम है. जया बच्चन ने कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. ये गलत बात है. 

बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार और भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने सोमवार को लोकसभा में ड्रग ट्रैफिकिंग के मसले को उठाया था. बीजेपी सांसद ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में भी इसका इस्तेमाल किया जा रहा है. एनसीबी ने कई लोगों को पकड़ा है. उन्होंने केंद्र सरकार से बड़े स्तर पर जांच करने की अपील की. 

ड्रग्स केस में बॉलीवुड के कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं. सांसद जया बच्चन ने कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है. देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर हमपर निशाना साधा जा रहा है.

जया बच्चन ने कहा कि हमें सरकार से भी समर्थन नहीं मिल रहा है. जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया उन्होंने इसे गटर कहा. मैं इसका समर्थन नहीं करती हूं.

सपा सांसद ने कहा कि इस इंड्रस्टी में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो सबसे ज्यादा टैक्स देते हैं, लेकिन उन्हें भी परेशान किया जा रहा है. फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई वादे किए गए, लेकिन वो कभी पूरे नहीं हुए. सरकार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के समर्थन में आना चाहिए.

जया बच्चन ने कहा कि ये इंडस्ट्री हमेशा सरकार को मदद देने के लिए आगे आती रही है. सरकार जो भी अच्छा काम करती है हम उसका समर्थन करते हैं. जब कोई आपदा आती है तो बॉलीवुड के ही लोग पैसा देते हैं.

सपा सांसद ने आगे कहा कि मुझे लगता है सरकार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मदद करनी चाहिए. कुछ खराब लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की छवि को खराब नहीं कर सकते.