रवि किशन ने लोकसभा में उठाया ‘बॉलीवुड में ड्र’ग्स’ का मुद्दा, NCB की का’र्रवाई पर जताई ख़ुश

Publish Date: 15 Sep, 2020 10:19 AM   |   Shivalik  

रिया पर शि’कं’जा क’सने के बाद अब एनसीबी अधिकारी एक के बाद एक अलग-अलग शहरों में छा’पेमा’री का’र्रवा’ई कर रहे हैं. रिया और उसके भाई समेत कई लोग अभी जेल में हैं. तो वहीं कई और लोगों की ड्र’ग्स कने’क्श’न में गिर’फ्तारी हो चुकी है. इसी बीच अब भोजपुरी स्टार और राजनेता रवि किशन (Ravi Kishan happy on NCB Investigation) ने इस मुद्दे को लोकसभा में उठाया है.

साथ ही उन्होंने एनसीबी की का’र्रवा’ई पर ख़ुशी जताई और अधिकारियों की तारीफ़ की. तो आइये आपको बताते हैं कि, आखिर रवि किशन ने और क्या कहा है.

रवि किशन ने लोकसभा में उठाया ड्र’ग्स का मु’द्दा

जाहिर है रिया की गिर’फ्ता’री के बाद अब बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी के र’डा’र पर आने वाले हैं. कई खबरें ऐसी आई कि, रिया ने कुछ लोगों के नाम ले लिए हैं. अब खबरें ऐसी हैं कि, एनसीबी जल्द ही बॉलीवुड के कुछ लोगों से भी पूछताछ कर सकती है. तो इसी बीच अब अभिनेता और राजनेता रवि किशन (Ravi Kishan Talk about Bollywood Dr’ug Connection in Loksabha) ने लोकसभा में इस मु’द्दे पर बात करते हुए कहा कि, फिल्म इंडस्ट्री में ड्र’ग की ल’त काफी बड़ गई है. इस मामले में कई लोगों को पकड़ा भी गया है. इसे लेकर उन्होंने एनसीबी की का’र्रवा’ई की सराहना की है.

रवि किशन ने लोकसभा में कहा,”भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्र’ग की ल’त काफी ज्यादा है. कई लोगों को पकड़ लिया गया है. एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है. मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर स’ख्त का’र्रवा’ई करें, दो’षि’यों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें स’जा दे जिससे की पड़ोसी देशों की सा’जिश का अं’त हो सके.”

यही नहीं रवि किशन ने कहा,”ड्र’ग की ल’त और त’स्क’री की समस्या काफी बढ़ गई है. यह देश के युवाओं को ब’र्बा’द कर रहा है. हमारा पड़ोसी देश ड्र’ग त’स्क’री में मदद कर रहा है. पाकिस्तान और चीन से हर साल ड्र’ग की त’स्क’री हो रही है. यह पंजाब और नेपाल के रास्ते लेकर लाया जा रहा है.” आपको बता दें कि, आज से ही लोकसभा सत्र की शुरुआत हुई और पहले ही दिन रवि किशन (Ravi Kishan Happy on NCB Investigation) ने देश के इस सबसे अहम मु’द्दे को उठाया है.

जाहिर है एनसीबी अपनी का’र्रवा;ई और तेज कर चुकी है और एक के बाद एक कई लोग पकडे जा रहे हैं. बीते दिन अधिकारियों ने मुंबई और गोवा में कई जगह पर छा’पेमा’र का’र्रवा’ई की थी. इस दौरान कुछ लोगों को हिरा’सत में लिया गया है. इनमे से दो लोग रिया के भाई शौविक के करीबी भी बताये जा रहे हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड के ड्र’ग्स कने’क्श’न का जल्द ही प’र्दाफा’श हो सकता है.