जो हमें नजरअंदाज करेगा वो मूर्ख होगा : होल्डर

Publish Date: 22 Jun, 2020 08:12 PM   |   Shivalik  

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में कोई भी उन्हें हल्के में नहीं ले सकता।

यह सीरीज कोविड-19 के कारण आई रुकावट के बीच पहली क्रिकेट सीरीज होगी। वेस्टइंडीज ने पिछली सीरीज में अपने घर में इंग्लैंड को मात दी थी। होल्डर ने कहा है कि यह प्रतिस्पर्धी सीरीज होने वाली है।

डेली मेल के मुताबकि होल्डर ने नासीर हुसैन को दिए इंटरव्यू में कहा, अगर कोई हमें हल्के में लेगा तो वह वेबकूफ होगा। ऐसा अतीत में हुआ है और हमने लोगों को उनके शब्दों पर पछतावा करवाया है। मुझे पूरा विश्वास है कि हम अच्छा करेंगे। मुझे लगता है कि यह शानदार सीरीज होने वाली है।

वेस्टइंडीज के तीन खिलाड़ियों- डारेन ब्रावो, शिमरोन हेटमायेर और कीमो पॉल ने कोविड-19 के कारण इस दौरे पर न आने का फैसला किया। होल्डर ने कहा कि उनके फैसले का सम्मान किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, हर किसी को फैसला लेना था और कई खिलाड़ियों के बच्चे भी हैं। मुझे पता है कि यह बहुत बड़ी चुनौती थी। बच्चों को घर में छोड़कर वायरस को वापस घर लाने की संभावना के साथम करना आसान नहीं था।

उन्होंने कहा, मैं उन तीनों खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देता हूं। मुझे पता है कि वह घर में रहकर हमें सर्मथन देंगे। हम एक परिवार हैं और हमें वो करना चाहिए जो हमें करने की जरूरत है।