लॉकडाउन के वक़्त हाथ में झाड़ू लिए नज़र आयी बिग बॉस 13 की आरती सिंह

Publish Date: 30 Mar, 2020 11:07 PM   |   Ujjwal  

इस वक़्त सभी सेलेब्स घर पर ही समय बीता रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते पूरे देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। टीवी स्टार्स भी सोशल मीडिया के ज़रिये अपने डेली रूटीन को फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं।  

ऐसे में बिगबॉस' की प्रतिभागी अभिनेत्री आरती सिंह लॉकडाउन की अवधि के दौरान घर में अकेले ही वक्त काट रही हैं। वहीं कुछ लोगों को इस बात से भी परेशानी है कि घर के काम में उनका हाथ बंटाने के लिए कोई नहीं है, जिससे उन्हें परेशानी आ रही है। लेकिन आरती सिंह को ऐसी कोई समस्या नहीं आ रही है। 

और पढ़ें 

बिग बॉस 13 की इस हिट जोड़ी ने साइन की नई फिल्म,कोरोना वायरस की वजह से लटकी शूटिंग!

हाल में आरती ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने हाथ में झा़ड़ू थाम रखा है और घर की सफाई करने में लगी हैं।वीडियो में आरती कह रही हैं, "मैं घर के कामों में अपनी मां की मदद करते हुए बड़ी हुई हूं। इसलिए चाहे घर की सफाई हो या खाना पकाने की बात हो मैंने यह सब एक किशोरी के रूप में किया है। तो, मदद नहीं मिलना मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं है। मेरे लिए सबसे बड़ी चिंता परिवार से दूर रहना और यह सुनिश्चित करना है कि हर कोई सुरक्षित रहे।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti Singh (@artisingh5) on

आरती इस वीडियो में आगे कह रही हैं, "मैं खाना बना सकती हूं, सफाई कर सकती हूं और वह सब कर सकती हूं, जिसकी जरूरत है, इसलिए 'बिग बॉस' के घर में भी मैंने कभी किसी समस्या का सामना नहीं किया। मुझे इस बात की कोई चिंता नहीं थी कि मैं ये सारे काम कैसे करुंगी, क्योंकि मैं ये सब करते हुए बड़ी हुई हूं, विदेश में भी लोग ऐसे ही काम करते हैं, क्योंकि वहां नौकरानियां और घरेलू सहायिकाओं की कोई अवधारणा नहीं है।"

 
 

Fatal error: Maximum execution time of 30 seconds exceeded in /home/sbbtcdfh/public_html/hindi/system/libraries/Session/drivers/Session_files_driver.php on line 265

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: Cannot call session save handler in a recursive manner

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace:

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: Failed to write session data using user defined save handler. (session.save_path: /opt/alt/php73/var/lib/php/session)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace: