ताजा खबरें

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Kaira को एक करेंगी दादी, मुश्किलों में आएगी वेदिका

Publish On: 02 Dec, 2019 02:43 PM | Updated   |   Ujjwal  

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों कार्तिक नायरा जिस दौर से गुज़र रहे हैं उसे देख कर कहा सकता है की ये दोनों आज भी एक दूसरे से उतनी ही मोहब्बत करते हैं। आपको बता दे अभी बीते दिनों ही इस सीरियल में वेदिका के एक्स हसबैंड की एंट्री हुई थी, जिसके चलते वेदिका की सांसें अटकी हुई थी। वंश के जन्मदिन पर अक्षत ने कैरव को किडनैप करने का प्लान बनाया और पकड़ जाने के डर से उसे मौत के घाट भी उतारना चाहा। खैर मौके पर पहुंचकर वेदिका कैरव को बचा लेती है। वहीं कार्तिक और नायरा भी मौके पर पहुंचकर पुलिस की मदद से अक्षत को गिरफ्तार भी करवा देते है।

लेकिन इन सब बातों के बीच कार्तिक नायरा फिरसे करीब आ गए है ,इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे से  अपने दिल की बात भी कह दी। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर सीरियल का अपकमिंग ट्रैक क्या होगा? तो हम आपको अगले ट्रैक से जुड़ी हर एक जानकारी यहीं पर देने वाले है। ताजा रिपोर्ट्स पर गौर करें तो कार्तिक को इस बात का एहसास हो चुका है कि वह नायरा के अलावा किसी के साथ भी नहीं रह सकता है। कार्तिक घरवालों से भी अपने दिल की बात बताना चाहता है। 

 

बीते दिनों ही प्रोड्यूसर राजन शाही ने खुलासा किया था कि इस सीरियल में जल्द ही नया लीप आने वाला है। इसी के साथ ही कहानी में भी काफी बदलाव आ जाएगा। ऐसे में ताज़ा मिली जानकारी के मुताबिक दादी  भी अब यही चाहेंगी कि नायरा और कार्तिक जल्द से जल्द एक हो जाए। ऐसे में देखना होगा कि अब नायरा दादी के फरमान को सुनकर क्या फैसला लेगी।ऐसे में वेदिका को देख कर लगता है की उनका आने वाला वक़्त मुश्किलों भरा होगा। अब देखना ये होगा की वेदिका इस बारे में क्या  फैसला लेती है।